February 24, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

वाहन न मिलने से यात्री परेशान गोविंदघाट में परेशान यात्रियों ने काटा हंगामा, प्रशासन और पुलिस ने निजी वाहनों से यात्रियों को भेजा।

1 min read

विनय उनियाल

जोशीमठ : हेमकुंड यात्रा पर गए सिक्ख श्रदालुओं को गोविंदघाट से जाने के लिये वाहन न मिलने पर जमकर हंगामा किया, और शासन प्रशासन से वाहन से भेजने की मांग को लेकर गोविंद घाट में 3 घन्टे का जाम लगाया। सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी जोशीमठ कुमकुम जोशी और प्रभारी कोतवाल विजय भारती मौके पर पहुँचे। मौके पर पहुँचने के बाद गोविंदघाट में लगभग 300 सिक्ख श्रदालुओं को निजी वाहनों सहित अन्य वाहनों से भेजा गया। इसके बाद 2 घंटे बाद जाम खुला। जाम खुलने के बाद जब जाकर प्रशासन ने राहत की सांस ली।
एसडीएम जोशीमठ कुमकुम जोशी का कहना है कि वाहन न मिलने से सिक्ख श्रदालुओं ने गोविंदघाट में ढाई घन्टे जाम लगाया मौके पर जाकर उन्हें निजी वाहनों से भेजा गया।

वहीँ जोशीमठ में वाहन न मिलने से चमोली स्टैंड पर श्रदालुओं की भारी भीड़ रही। श्रदालु वाहनो का इंतजार करते रहे। बाद में जोशीमठ पुलिस और टेक्सी यूनियन की सहयोग से यात्रियों को भेजा गया। जिसके बाद यात्रियों ने जोशीमठ पुलिस का धन्यबाद किया। पटियाला से आई सिमरन, कुलवीर सिंह का कहना है कि वो जोशीमठ हरिद्वार जाने के लिये वाहन का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हर कोई वाहन नही मिला जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें अन्य वाहन मैं बैठकर हरिद्वार के लिये भेजा। कहा कि जोशीमठ प्रशासन और पुलिस लोगो की मदद कर रही है। उन्होंने प्रशासन और पुलिस का धन्यबाद किया। वही टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष चंड़ी प्रसाद बहुगुणा का कहना है कि यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिये हम प्रशासन का हमेशा सहयोग करते है। चमोली से जोशीमठ के लिये सवारी नही मिलने के कारण ऎसी दिक्कते आ रही है। फिर भी हम प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहे है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *