May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

जबर्दस्त बारिश और ठण्ड पर भारी मसूरी के जोशीले कार्याकर्ताओं की राजनीतिक सरगर्मी।

1 min read

देहरादून : आज का खराब मौसम और जबर्दस्त बारिश भी जोशीले भाजपा कार्यकर्ताओं के कदमों को नहीं डिगा पाई। तेज बारिश के बीच 22- मसूरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याक्षी गणेश जोशी के पक्ष में अनारवाला में सूक्ष्म सभा को संबोधित किया।


मसूरी से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने बताया कि अनारवाला में पेयजल की समस्या हल होने से क्षेत्रवासी बेहद खुश हैं। हाथीबड़कला, नयागांव में संध्या गुरुंग के आवास पर हुई सभा में क्षेत्रवासियों ने पक्की सड़कें, पेयजल योजना व सामुदायिक भवन बनने पर प्रसन्न्ता और आभार प्रकट किया। जबरदस्त बारिश और अचानक से बढ़ गई ठण्ड के बावजूद जितने जोश-ओ-खरोश से क्षेत्र की जनता ने एकत्र हो कर इस सभा का आयोजन किया उससे मैं ही क्या कोई भी जनप्रतिनिधि उत्साहित और अभिभूत होगा। देवतुल्य जनता का यह जोश और उत्साह भाजपा की प्रचंड जीत का उद्घोष है।
इसके उपरांत आर्यनगर स्थित कन्या गुरूकुल महाविद्यालय के प्रांगण में भी माताओं-बहनों को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि महाविद्यालय परिसर में बनी सड़क व फर्नीचर उपलब्ध होने से छात्राओं को बेहद राहत मिली है। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों का स्नेह और आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहा है और मैं मातृशक्ति के उत्थान के लिए हरसंभव प्रयास करता रहूँगा।
इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने चांदमारी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चांदमारी में पेयजल की भारी किल्लत को देखते हुए उनके द्वारा विधायक निधि से एक ट्यूबवेल और पेयजल लाइन का निर्माण कराया गया था जिसके बाद चांदमारी क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान हुआ उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि गलजवाडी, गजियावाला, गंगोल पंडितवाडी, बिलासपुर कांडली सहित गंगोड़ा क्षेत्र की पानी की समस्या का समाधान कराने में वह सफल रहे।
वार्ड धोरणखास के तरला ब्रह्मावालाखाला में जनसंपर्क करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी ने घर-घर जाकर लोगों से 14 फरवरी के दिन भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि बस्तियों को बचाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है और आगे भी बस्तियों में हाउस टैक्स लगे इसकी पूर्ण चिंता की जाएगी।
वही, भाजयुमो प्रदेश सह मीडिया प्रभारी भावना चौधरी के नेतृत्व में शिवानी, आरज़ू, मुस्कान, प्रियंका, सिम्मी, गोलू, रश्मि, संध्या, कौशल्या लेखवार, सीता रावत, ज्योति राणा, सोनी पांडेय, रिया, निशु, ज्योति, मनीषा नौटियाल, संगीता, सिमरन, ख़ुशी सहित सैकड़ों युवतियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा बेटियों को बहुत से अवसर दिए, उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया गया। जिससे प्रभावित होकर सभी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की व सभी मिलकर एक बार पुनः प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में पूरा सहयोग करेंगे।
इस अवसर पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, ज्योति कोटिया, निर्मला थापा, पार्षद योगेश, ममता गुरुंग, कैप्टन आरडी साहि, संध्या गुरुंग, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती नेहा जोशी जी, विधानसभा बूथो के प्रभारी आरएस परिहार जी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी भावना चौधरी, महानगर मंत्री साक्षी शंकर, शिवानी चौधरी, मनीषा नौटियाल, माइकल आरजू, सिम्मी आरजू, संध्या गुरुंग, ऐडवोकेट गीता, शरद अग्रवाल, मिस्टर पूरी, राजीव ठाकुर, नीता अग्रवाल, रामबहादुर खत्री, आशीष थापा, पार्षद चुन्नी लाल, अरविंद डोभाल, वीरेंद्र मुंडेपी, किशन पाल राणा, उदय सिंह नेगी, आशा थपलियाल, मेहर सिंह, विकास, यादराम, रघुवीर सिंह, मन्ना रावत विजय सिंह, पुष्पा देवी, चमनलाल, वंदना, सुलोचना, मधु नेगी, श्यामा, सार्थक पवार, कमल, जगमोहन, दिलीप सिंह थापा, पुष्पा क्षेत्री, श्याम खत्री, विनोद आले, करन हमाल, नैन सिंह पंवार, तेज बहादुर खत्री आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *