February 24, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

स्व० इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा के लिए बनाये जा रहे शैड का किया विरोध।

1 min read

मसूरी : इंद्रमणि बड़ोनी चौक पर नगर पालिका परिषद के माध्यम से उत्तराखंड के गांधी स्व० इंदमणि बडोनी की आदम कद प्रतिमा लगाने के लिए बनाये जा रहे स्थल का मसूरी ट्रेडर्स एंड वैलफेयर एसोसिएशन सहित अन्य व्यापारियों ने विरोध किया जिस पर प्रतिमा लगाने का समर्थन करने इंद्रमणि बडोनी विचार मंच के सदस्य भी मौके पर पहुंचे व तीखी नोकझोंक हुई लेकिन बाद में मामला शांत हो गया।
इंद्रमणि बडोनी चौक पर नगर पालिका परिषद उत्तराखंड के गांधी स्व० इंद्रमणि बडोनी की पूर्व की प्रतिमा को हटा कर आदमकद प्रतिमा लगा रही है जिसके लिए निर्माण कार्य किया जा रहा है। लेकिन मौके पर पास के रेस्टुरेंट स्वामी अभिषेक हरि ने इसका विरोध किया व ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष रजत अग्रवाल को सूचना दी जिस पर रजत अग्रवाल ने ग्रुपों में संदेश डाल दिया कि वह मौके पर जाकर उत्तराखंड के गांधी स्व० इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा के लिए बनाये जाने वाले शैड का विरोध करेंगे।

वहीं मौके पर इंद्रमणि बडोनी विचार मंच के पूरण जुयाल, आशीष भटट सहित अन्य लोग भी एकत्र हो गये जिस पर तीखी नोकझोंक हो गई। ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष रजत अग्रवाल का कहना था कि पालिका अध्यक्ष को कई फोन किए लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाये वहीं भवन स्वामी अभिषेक हरि ने भी कहा कि वह स्वय दो बार अध्यक्ष से मिलने गये लेकिन वह नही मिले। उनका कहना था कि उनकी प्रतिमा को थोड़ा नीचे किया जाय ताकि उनके होटल का व्यू न ढके। जिस पर दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हुई लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया व अब प्रतिमा का शैड उतना ही व वहीं पर बनाने को राजी हो गये।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *