घराट

खबर पहाड़ से-

गंगा नदी में बहा मेडिकल का छात्र, SDRF जुटी सर्च अभियान मे।

1 min read

ऋषिकेश : SDRF ने जानकारी सांझा करते हुए बताया कि राम झूला स्थित नाव घाट पर रविवार देर रात हरियाणा से अपने दोस्तों के साथ आये एक मेडिकल के छात्र की गंगा नदी में बहने की सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ टीम पोस्ट ढालवाला से तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, 6 मेडिकल स्टूडेंट मेडिकल कैम्प के लिए रुड़की आये थे। वहीं कल शाम को लक्ष्मणझूला क्षेत्र घूमने कलिये पहुंचे थे। नाव घाट रामझूला में नहाते समय एक छात्र का पैर अचानक फिसल गया और वो नदी के तेज बहाव में बहने लगा। साथियों द्वारा भी उसे बचाने की कोशिश की थी। परन्तु पानी का बहाव बहुत ही तेज़ होने के कारण आगे जाकर वह डूबने लगा व कुछ ही क्षणों में आंखों से ओझल हो गया।

डूबने वाला छात्र गुलशन पुत्र कृष्ण, उम्र – 19 साल, जिला जझर, हरियाणा के रहने वाला है। देर रात तक छात्र की तलाश में एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन बारिश व बढ़ते अंधकार के चलते सर्च ऑपरेशन को विराम देना पड़ा।

एसडीआरएफ फ्लड टीम से उप निरीक्षक सचिन रावत के हमराह रेस्क्यू टीम आज प्रातः पुनः नाव घाट से बैराज तक सभी संभावित जगहों पर राफ्ट के माध्यम से सर्चिंग कर रही है । वहीं छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।
छात्र के परिजन रात ही ऋषिकेश पहुंच गए है।सभी साथी घटनास्थल पर ही मौजूद है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *