May 18, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

यूपी मे सफाये को नजरंदाज कर गलतफहमी का शिकार हुई कांग्रेस – प्रदेश अध्यक्ष भट्ट

1 min read

देहरादून : भाजपा ने कहा कि कर्नाटक चुनावों मे जीत से विपक्षी कांग्रेस अहंकार के मद मे चूर हो गयी है और पड़ोसी राज्य मे उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव मे सफ़ाये को नजरंदाज करते हुए गलतफहमी की शिकार हो गयी है।
प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड के कांग्रेसी दिग्गजों को निकाय चुनावों में पड़ोसी राज्य के नक्शे से मिटने का गम नही है और हजारों किलोमीटर दूर की जीत पर मुगालते मे है। प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने जीत में ही लोकतंत्र ढूंढने वाले कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हाल में गुजरात समेत आधा दर्जन राज्यों की हार पचाने वालों को आगामी निकाय एवं लोकसभा चुनावों में असली परीक्षा से दो चार होना है।
प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि कर्नाटक मे 36 फीसदी मतों का प्रदर्शन दोहराने के बाद भी भाजपा उतराखंड मे 51 फीसदी वोट शेयर लक्ष्य प्राप्ति के लिए आगे बढ़ रही है । उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य यूपी निकाय चुनावों में मिली अब तक के इतिहास की सबसे बड़ी जीत का प्रभाव उत्तराखंड में सबसे अधिक पड़ेगा।
भट्ट ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और चुनाव परिणाम पर फोकस करने के बजाय पार्टी साल भर भी आम लोगों के बीच सेवा भाव से कार्य करती है। उन्होंने कहा कि दूसरे दल जनता के बीच महज चुनाव के समय नजर आते हैं और उन्हे जनसरोकारों से कोई वास्ता नही है।
भट्ट ने कहा कि लोकतंत्र की लडाई लड़ने का आडंबर करने वाली कांग्रेस को अब इवीएम की जय जयकार करने की भी जरूरत है, क्योंकि वह जनता के द्वारा ठुकराए जाने पर निर्वाचन एजेंसियों को निशाने पर लेती रही है।
उन्होंने कहा कि उतराखंड देश दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन मे आगे बढ़ रहा है। जनता को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पारदर्शी नीतियों मे भरोसा है और ऐसे मे कांग्रेस महज हवाई किले ही बना सकती है। कांग्रेस को जनता के बीच जाकर सेवा कार्यो मे लगना चाहिए, ऐसे मे वह विपक्ष की भूमिका के साथ न्याय करने के अलावा जनता के बीच उसे अपनी असलियत भी पता लग सकेगी।

Spread the love

1 thought on “यूपी मे सफाये को नजरंदाज कर गलतफहमी का शिकार हुई कांग्रेस – प्रदेश अध्यक्ष भट्ट

  1. Wow, awesome weblog format! How lengthy have you been running a blog for?
    you make blogging look easy. The entire glance of your
    site is wonderful, let alone the content! You can see similar here
    ecommerce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *