May 18, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

जाम में फंसे श्रद्धालुओं को चमोली पुलिस ने बांटा बिस्कुट-पानी।

1 min read

विनय उनियाल

चमोली : जनपद में लगातार हो रही बारिश के कारण बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के बिरही चाड़ा के पास मुख्य सड़क पर भरभरा कर मलबा गिरने से बद्रीनाथ हाईवे बंद हो गया जिसके कारण यात्रा को जाने वाले वाहनों का भारी जाम लग गया। जिस जगह सड़क अवरुद्ध हुआ है वहां खाने पड़ने के कोई भी इंतजाम न होने के चलते चमोली पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे द्वारा सभी थाना व चौकी प्रभारियों सहित अन्य पुलिस बल को अलर्ट करते हुए यात्रियों के खाने-पीने के सामान सहित यात्रियों की सुरक्षा निहित कर उनमे से किसी के हताहत होने की तस्दीक करने को मौके पर रवाना किया गया। व प्राथमिक रिस्पांस में उक्त मार्ग में खड़े सभी वाहनों को कतारबद्ध करें व उक्त मार्ग पर आने वाले अन्य वाहनों को बिरही चाड़ा के पास आने से रोकने के लिए पुलिस चेकपोस्ट की पुलिस से संपर्क करने के निर्देश दिये।

जिसके बाद सभी पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच सभी यात्रियों को खाने को बिस्कुट के पैकेट व पानी की बोतल दी व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा सभी बसों व ट्रैवलर वाहनों में बैठे यात्रियों का स्वास्थ्य,हालचाल पूछ उन्हें धैर्य रखने को कहा व उनकी आवश्यकताओं व सुरक्षा के किये पुलिसकर्मियों को तत्पर रहने की बात कही। पुलिसकर्मियों द्वारा सभी यात्रियों की त्वरित सहायता के लिए उनका धन्यवाद दिया गया।
इन दौरान पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे द्वारा बद्रीनाथ धाम को आने वाले सभी यात्रियों,पर्यटकों एंव जनता से मौसम पूर्वानुमान व मार्गों की स्थिति के बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के बाद ही अपने गंतव्य की ओर निकलने की अपील की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *