February 24, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

निवर्तमान मंत्री गणेश जोशी ने आभार रैली को हरी झण्डी दिखा कर किया रवाना।

1 min read

देहरादून : रविवार को निवर्तमान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी की लगातार चौथी जीत पर ‘‘देहरादून एम्बुलेंस मालिक एवं चालक एसोसिऐशन’’ द्वारा आयोजित जन आभार रैली में पहुंच कर रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।
इस अवसर पर गणेश जोशी ने भाजपा की इस एतिहासिक जीत के लिए राज्य की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे एक-एक कार्यकर्ता और एक – एक समर्थक को इस एतिहासिक जीत का श्रेय जाता है। जिन्होंने दिन – रात मेहनत करके राज्य सरकार के कामों को जतना के बीच पहुंचाया और विपक्षीयां के झूठे प्रचार अभियान का भंड़ा फोड़ किया। जनता जानती है कि राज्य का विकास मोदी जी के वीजिन के साथ डबल इंजन की सरकार ही कर सकती है। इसीलिए राज्य के 21 साल के इतिहास में यह पहली बार हुआ कि जनता भाजपा की सरकार को दोबारा लाई है।
इस अवसर पर देहरादून एम्बुलेंस मालिक एवं चालक वेलफ़ेयर एसोसिएशन अध्यक्ष महेंद्र सिंह उपाध्यक्ष संजीव ठाकुर, सचिव प्रमोद थापा, कोषाध्यक्ष हृदयनंद यादव, एवं भूपेंद्र सिंह, उजैर अंजुम शैख़ एवं स्वामी विवेकानंद फाउंडेशन के अध्यक्ष आयुष खोलिया, सचिव मनीष नेगी, पूनम नौटियाल, प्रदीप रावत, भावना चौधरी, मंजीत चौधरी, अनुज रोहिला आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *