May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों के संबंध में मसूरी पहुंचकर मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक।

1 min read

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी शुक्रवार को मसूरी पहुंचे। जहां उन्होंने महात्मा गांधी योगेश्वर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में भाजपा के मसूरी मंडल के पार्टी पदाधिकारियों के साथ 16 सितम्बर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों तथा 17 सितंबर से 02 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अंतर्गत सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित वाले कार्यक्रमों के संबंध में बैठक की।
कैबिनेट मंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को पीएम मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को सेवा सप्ताह के रूप में मानने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को सफल क्रियान्वयन और सुनियोजित ढंग से करने का आव्हान किया। मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे। मंत्री ने कहा मुख्यमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर मसूरी में मसूरी मंडल के पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मसूरी में सफाई अभियान,अस्पताल में मरीजों को फल वितरण, सुंदर कांड, फलदार पौधों का रोपण,मिष्ठान वितरण वृक्षा रोपण, आदि सेवा के कार्य किए जाएंगे।


मंत्री जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। मंत्री ने कहा 17 से 02 अक्टूबर तक सेवा सप्ताह के तहत रक्तदान शिविर, स्वच्छता शिविर, दिव्यांग जनों को उपकरण प्रदान सहित कई में सेवा कार्य जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और 19 से 24 सितम्बर तक आयुष्मान भव योजना के तहत आयुष्मान कार्ड बनाए जाएंगे। अभी तक प्रदेश में लगभग 7 लाख को योजना के तहत लाभ मिला है। मंत्री ने 24 सितम्बर को पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं को सुव्यवस्थित तरीके से कार्यक्रम का आयोजन किया जाए। इसके साथ ही 02 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन सार्वजनिक स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है और हर क्षेत्र में आज भारत आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा 2024 के लोक सभा में पहले से अधिक मतों से भाजपा विजय होगी और एक बार फिर मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्म दिवस की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की समस्या भी सुनी।

इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ओपी उनियाल, नामित सभासद मदन मोहन शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष गीता कुमाई, उपाध्यक्ष मंडल अरविंद सेमवाल, रविन्द्र रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Spread the love