घराट

खबर पहाड़ से-

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बेटे के लिए मांगा जनता से समर्थन, हरिद्वार संसदीय सीट से मिला है टिकट

1 min read

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए ऋषिकेश और डोईवाला की जनता से समर्थन मांगा। साथ ही डबल इंजन की सरकार पर भी जमकर हमला बोला। शुक्रवार को ऋषिकेश में रेलवे रोड पर स्थित चुनाव कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तथा कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा कि भाजपा, अबकी बार 400 पार का नारा दे रही है, जो सिर्फ जनता को गुमराह करने का तरीका है। सच्चाई यह है कि इस बार भाजपा सत्ता में आई तो डीजल, पेट्रोल और तेल के दाम 400 के पार पहुंच जाएंगे। जिस प्रकार मोदी सरकार ने पूरे देश में नफरत फैलाने का काम किया गया है ठीक उसी प्रकार उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा ने गरीब लोगों को आपस में धर्म और जाति के नाम पर लड़ाने का काम किया है। अब देश की जनता ने इस झूठी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है।

उत्तराखंड में कांग्रेस बेहतर स्थिति में है
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस बेहतर स्थिति में हैं। यहां की जनता भाजपा के कुचक्र को समझ चुकी है। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सजवाण, जयेंद्र रमोला, राजपाल खरोला, संजय गुप्ता आदि मौजूद थे।

देश में आजादी की दूसरी लड़ाई का माहौल : रावत
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और लूट खसोट जारी है। वर्तमान स्थिति ऐसी हो गई है जैसे हम देश की आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ रहे हों। यह बात उन्होंने डोईवाला में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के चुनाव कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए जनता संघर्ष कर रही है।

जनता बेरोजगारी से है त्रस्त
प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने कहा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है और इस बार बदलाव चाहती है। इस अवसर पर पौड़ी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल, पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवान, कांग्रेस प्रदेश सदस्य गौरव चौधरी, जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल ,मनोज नौटियाल आदि मौजूद रहे।

Spread the love