May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

पूर्व CM पर BJP का हमला, जिन्ना का महिमामंडन कर वीर सावरकर का अपमान कर रहे रावत

1 min read

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर साधा निशाना।
राज्य ब्यूरो, देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव सामने देख रावत तुष्टिकरण की नीति के तहत जिन्ना का महिमामंडन करने को वीर सावरकर का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की राष्ट्रवादी जनता मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मुद्दे की तरह तुष्टिकरण की इस कोशिश का समय आने पर करारा जवाब देगी।

जनता ने इन्हें पूरी तरह नकारा
प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में भट्ट ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में किस तरह अल्पसंख्यक मतों के ध्रुवीकरण के लिए कांग्रेस नेता हरीश रावत द्वारा मुस्लिम यूनिवर्सिटी का भरोसा दिलाने की जानकारी सामने आई थी। तब स्वयं कांग्रेस नेताओं द्वारा सार्वजनिक किए गए इस षड्यंत्र से नाराज होकर जनता ने इन्हें चुनाव में पूरी तरह नकार दिया था। अब लोकसभा चुनाव में हार सुनिश्चित देखकर आखिरी कोशिश के तहत रावत एक बार फिर से तुष्टिकरण का कार्ड खेलने लगे हैं। उन्होंने कहा कि देवभूमि की राष्ट्रवादी जनता, जिसमें अल्पसंख्यक समुदाय भी शामिल है, रावत की इन साजिशों में फंसने वाली नहीं है।

राज्य की तरक्की के लिए साथ आना तय
उन्होंने कांग्रेस के दो विधायकों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पिथौरागढ़ दौरे के दृष्टिगत प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की प्रशंसा करने पर इसका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों पर विकास की आकांक्षी जनता का दबाव कहें या सच्चाई स्वीकारने का साहस, वजह जो भी हो विपक्षी विधायकों का राज्य की तरक्की के लिए हमारे साथ आना तय है।

मीडिया-प्रवक्ता कार्यालय का उद्घाटन
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सोमवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में नवनिर्मित मीडिया-प्रवक्ता कार्यालय का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, राज्य स्तरीय राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य एवं अनुश्रवण परिषद के उपाध्यक्ष सुरेश भट्ट, संस्कृति, साहित्य एवं कला परिषद की उपाध्यक्ष मधु भट्ट समेत काफी संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Spread the love