May 19, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्‍तराखंड दौरा आज से, अल्मोड़ा, टिहरी व हरिद्वार को साधेंगे

1 min read

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। गुरुवार को वह पिथौरागढ़ और विकासनगर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे। अगले दिन हरिद्वार में साधु संतों से आशीर्वाद लेने के बाद रोड शो में शामिल होंगे। इसके पश्चात वह त्रिशक्ति सम्मेलन में पार्टीजनों को चुनाव में जीत के टिप्स देंगे।

टिहरी गढ़वाल लोकसभा सीट की कोर कमेटी की लेंगे बैठक
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक विनोद चमोली ने बुधवार को पार्टी के प्रदेश चुनाव मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा गुरुवार को अल्मोड़ा संसदीय सीट के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह मैदान में दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद तीन बजे उनका टिहरी गढ़वाल सीट के अंतर्गत विकासनगर के बाजार चौक में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। शाम साढ़े चार बजे वह देहरादून में टिहरी गढ़वाल लोकसभा सीट की कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में शहर में रोड शो
चमोली के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा शुक्रवार को सुबह हरिद्वार पहुंचेंगे और फिर मायादेवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु-संतों से संवाद कर उनका आशीर्वाद भी लेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे वह हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में शहर में रोड शो करेंगे। इसके बाद उनका गुरुकुल विश्वविद्यालय में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ चुनाव की दृष्टि से महत्वपूर्ण त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेने का कार्यक्रम है। त्रिशक्ति सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, सचिव व बीएलए-2 भाग लेंगे। सम्मेलन में चुनावी रणनीति को अमल में लाने पर विस्तार से चर्चा होगी। विधायक चमोली ने बीते दिवस रुद्रपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में उमड़े जनसमूह के प्रति पार्टी की तरफ से आभार जताया। उन्होंने कहा कि राज्य और देश के विकास व जनता के कल्याण के लिए जो भी बातें प्रधानमंत्री ने कही, वे सभी भाजपा के संकल्प और मोदी की गारंटी हैं। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव वर्ष 2047 तक विकसित और स्वर्णिम भारत को लेकर हमारे रोडमैप पर जनता की मुहर लगाने का है।

Spread the love