May 19, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

27 खिलाड़ियों को चार विभागों में मिली नियुक्ति, CM पुष्कर सिंह धामी आज देंगे ज्‍वाइनिंग लेटर

1 min read

शासन ने आउट आफ टर्न नियुक्ति योजना के तहत 27 खिलाड़ियों को विभिन्न विभागों में सेवायोजित कर दिया है। इन सभी चयनित अभ्यर्थियों को सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व खेल मंत्री रेखा आर्या मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। प्रदेश सरकार ने खेल नीति में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वालों को आउट आफ टर्न नियुक्ति देने का निर्णय लिया था। खेल मंत्री रेखा आर्य ने इसके लिए खेल विभाग को निर्देश दिए थे कि जल्द कुशल खिलाड़ियों से आवेदन आमंत्रित करते हुए प्रक्रिया शुरू की जाए।
इस कड़ी में शासन ने ऐसे खिलाड़ियों का चयन किया। रविवार को शासन द्वारा जारी सूची के अनुसार युवा कल्याण विभाग में सचिन सिंह रावत व निखिल भारती को व्यायाम प्रशिक्षक, सविता गुरूंग और प्रदीप रावत को क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी के पद पर पर चयनित किया गया है।
खेल विभाग में मान सिंह का चयन उप क्रीड़ाधिकारी और शुभांगिनी शाह का चयन सहायक प्रशिक्षक के पद पर किया गया है। वन विभाग में नव्या पांडेय, उन्नति शर्मा, लोकेश शाह, शोभा कोहली, शुभम कुमार, हिमांशु तिवारी, खुशबू यादव, मंगल सिंह बिष्ट, आशीष सिंह को वन दरोगा और अंकित कुमार, हर्षित शर्मा, दिवाकर पुजारी, ध्रुव रावत व मनीषा बिष्ट का चयन वन आरक्षी के पद पर किया गया है। पुलिस विभाग में कांस्टेबल पद पर चयनित खिलाड़यों में सोहेल अहमद, कार्तिक राणा, ईशु भारती, अभिषेक वर्मा, गायत्री नेगी, नीतेश सिंह व शशांक क्षेत्री शामिल हैं।
खेल मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार ने खेल व खिलाड़ियों के भविष्य को सुरक्षित रखने का कार्य किया है। सरकारी नौकरियों में खिलाड़ियों की अधिक से अधिक भागीदारी हो इसके लिए खेल विभाग प्रयासरत है। उन्होंने सभी चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

Spread the love