May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार, बीमारी के बहाने ठगे थे 50 हजार रुपये

1 min read

बहला फुसलाकर हिंदू किशोरी को फ्लैट में ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने अमराेहा यूपी से गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले साढ़े चार साल से पुलिस को चकमा दे रहा था, जिसके चलते आईजी गढ़वाल रेंज की ओर से उस पर जुलाई महीने में 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीम पिछले 10 दिनों से अमरोहा में डेरा डाली हुई थी। एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि एक महिला ने रायपुर थाने में मार्च 2019 के दौरान तहरीर दी कि उनकी पुत्री 12वीं कक्षा में पढ़ती है। 25 मार्च 2019 को उनकी पुत्री रोते हुए घर पहुंची और बताया कि पड़ोस में रहने वाला शोहेब बीमारी का बहाना बनाकर उससे 50 हजार रुपये ठग चुका है व और रुपयों की मांग कर रहा है।

बातों में फंसाकर खींची अश्लील फाेटो
शिकायतकर्ता के अनुसार, जब उन्होंने पुत्री को गहनता से पूछा तो उसने बताया कि आरोपी ने उसे अपनी बातों में फंसाकर उसकी अश्लील फाेटो खींच ली, जिनको दिखाकर वह ब्लैकमेल कर रहा है। आरोपित डरा धमकाकर काफी समय से उसके साथ शारीरिक शोषण भी कर रहा है। शारीरिक संबंध न बनाने पर फोटो वायरल करने व स्वजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।
आरोपी के बारे में पूछने पर पता चला कि वह अमरोहा चला गया है। इस मामले में रायपुर थाने में 26 मार्च 2019 को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पहले 10 हजार रुपये व इसके बाद 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया, लेकिन इसके बाद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया।
जुलाई 2023 में पुलिस महानिरीक्षक ने आरोपित पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित किया था। मामला जब एसटीएफ के पास गया तो आरोपी की तलाश में एक टीम अमरोहा भेजी गई। 10 दिन तक आरोपी के बारे में जानकारी हासिल कर एसटीएफ की टीम ने आरोपी शोहेब निवासी अमरोहा मुरादाबाद यूपी को सोमवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

Spread the love