May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में पहुंचे उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल।

1 min read

विनय उनियाल

देहरादून : उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल आज ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय में चल रहे दो दिवसीय राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मेलन में पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ घिल्डियाल ने वहां पर पहुंचे हुए शिक्षा, न्याय, प्रशासन, राजनीति एवं कारपोरेट जगत से जुड़े हुए लगभग 85 लोगों को निशुल्क ज्योतिषीय परामर्श दिया, उन्होंने लोगों को यह भी जानकारी दी कि आखिर जब व्यक्ति बीमार होकर चिकित्सकों से निराश हो जाता है और रोजगार ,विवाह, संतान प्राप्ति, जैसी अनेकों समस्याओं से सब जगह से निराश हो जाता है तब एक ज्योतिषी के पास पहुंचता है, इसलिए उसका अंतिम भरोसा ज्योतिषी पर होता है ,उन्होंने कहा कि ज्योतिषी को चाहिए कि अपने पर किए गए भरोसे को सच साबित करने का पूरा प्रयास करें।
इस अवसर पर उन्होंने लोगों को अनेक ऐसे उपाय बताएं जिनको एक सामान्य व्यक्ति भी यदि करता है, तो उसके जीवन में सुख और समृद्धि आ सकती है।
स्मरणीय है कि डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल संस्कृत शिक्षा विभाग के उप निदेशक भी हैं ,और उन्हें शिक्षा एवं ज्योतिष के क्षेत्र में उनकी सटीक भविष्यवाणियों के लिए “प्रथम गवर्नर अवार्ड “सहित अनेकों राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सम्मान से विभूषित किया गया है,। इस अवसर पर उनके साथ उत्तराखंड ज्योतिष परिषद के अध्यक्ष आचार्य रमेश सेमवाल, ज्योतिषाचार्य एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता पत्रकार राजेंद्र सेमवाल, एवं प्रोफेसर रमेश चंद्र जोशी भी उपस्थित थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *