घराट

खबर पहाड़ से-

मसूरी – शतरंज प्रतियोगिता अंडर बालक में गोविंद प्रीत व बालिका वर्ग में साइन गुप्ता रही विजेता।

1 min read

मसूरी : वाइनबर्ग एलन स्कूल में आयोजित दूसरे आमंत्रण इंटर स्कूल शतरंज प्रतियोगिता 2022 में देश के 19 स्कूलों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता अडंर 18, 15 व 12 आयु वर्ग बालक व बालिका में आयोजित की गई। जिसका शुभारंभ शतरंज के ग्रैंड मास्टर मैग्नस कार्लसन ने किया।
वाइनबर्ग एलन स्कूल में आयोजित शतरंज प्रतियोगिता के अंडर 12 बालिका वग्र में ऋषिकेश पब्लिक स्कूल की लक्षिता चौधरी ने ओकग्रोव स्कूल मसूरी की आयुषि गुप्ता को हराकर पहला स्थान हासिल किया।


अंडर-15 बालिका वर्ग में यूनिसन वर्ल्ड स्कूल की सान्या अग्रवाल ने दून इंटरनेशनल स्कूल देहरादून की सृष्टि वरेन्या को हराकर प्रथम स्थान हासिल किया। अंडर-18 वर्ग में वाईपीएस पटियाला की साइना गुप्ता ने मसूरी इंटरनेशनल स्कूल, मसूरी की आकांक्षा को हराकर विजेता घोषित किया। वहीं बालक वर्ग अंडर 18 वर्ग में, वाईपीएस पटियाला के गोविंदप्रीत सिंह ने टॉन्सब्रिज स्कूल, देहरादून के तन्मय कुच्छल को हराकर पहला स्थान हासिल किया। अंडर 15 कैटेगरी में वाइनबर्ग एलेन स्कूल के अथर्व पाठक ने इंडियन पब्लिक स्कूल के राजा बाबू को हराकर पहला और अंडर-12 वर्ग में अरमान बख्शी ने टॉन्सब्रिज स्कूल देहरादून के समक्ष उनियाल को हराकर पहला स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में बाल भारती पब्लिक स्कूल नोएडा के राजेश शर्मा और शताक्षी पुरवार, आरआईएमसी देहरादून के कार्तिक पंत, डब्ल्यूएएस की कृष्णा बाहेती, जीएनएफसी मसूरी की गौरी मल्होत्रा, दून स्कूल देहरादून के रुशील जैन और डीपीएसजी देहरादून के रुद्रांश रावल सबसे होनहार खिलाड़ी घोषित किए गये। इस मौके पर प्रधानाध्यापक प्रदीप रैडक्लिफ ने सभी विजेताओं को प्रमाण पत्र और ट्राफियां प्रदान कीं। प्रधानाचार्य लिस्ले टिंडेल ने सभी विजेताओं और भाग लेने वाले स्कूलों को बधाई दी व उनकी कड़ी मेहनत और उनके द्वारा किए गए प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने आयोजन समिति, विशेष रूप से विजेंद्र पंत और चंपा ढाकपा को सफलतापूर्वक टूर्नामेंट के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर अरविंद अग्रवाल, श्वेतांक, किरण असवाल, अंशुल कुमार, आशिमा रावत, धर्म फरस्वान, प्रदीप नौटियाल, अनन्या नौहालिया, रमनदीप, अंजलि निर्मल, आशुतोष शर्मा, मिस चारू गुसेन और मोहम्मद उस्मान उपस्थित थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *