घराट

खबर पहाड़ से-

भाजपा कार्यसमिति की बैठक मे भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नितियों को जन जन तक पंहुचाने पर हुई चर्चा।

1 min read

रिपोर्ट – अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : बड़कोट भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष मीनाक्षी रौंटा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में भाजपा की रीति नीति को जनजन तक पहुंचाने और संगठन की मजबूती पर विशेष रूप से जोर दिया गया।

बैठक में मुख्यवक्ता के रूप में पूर्व उपाध्यक्ष सोबेन्द्र सिंह रावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुटता में रहने की अपील की। कहा कि जिम्मेदारी के साथ पार्टी के सरकार के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाने का प्रयास करें, जिससे पार्टी के अंदर मजबूती बनी रहे और कहा कि बूथ स्तर से लेकर संगठन तक मजबूती होना नितांत आवश्यक है।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार विकास कारी योजना को धरातल पर उतारकर जनजन के विकास को तत्पर है। मंडल प्रभारी जयचंद ने कहा कि सभी पदाधिकारी मंडल, युवा मोर्चा ओबीसी मोर्चा में जिन लोगों को जिम्मेदारी दी गई है, वे सभी कर्त्तव्य का पालन करते हुए पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम करें। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा चंडी प्रसाद बेलवाल,जिला उपाध्यक्ष मुकेश टम्टा, जिला मंत्री हरिमोहन चन्द,विनोद राणा,मंडल महामन्त्री अमित रावत ,प्रवीन रावत, आईटी सेल संयोजक दिनेश बेलवाल,पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुलोचना गौड़,पूर्व जिलाध्यक्ष जयवीर जयाड़ा, भरत रावत ,रमेश रावत, प्रताप रावत,राजमोहन बडोनी,पृथ्वीपाल रावत,पुलमादेवी, भेषज संघ अध्यक्ष अतोल रावत, रेखा राणा, सोबत चौहान , कमला जुड़ियाल, मंडल युवामोर्चा अध्यक्ष नीरज चौहान,सुरेश सैनी,वीरेंद्र भंडारी,जय प्रकाश बहुगुणा आदि भाजपाई थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *