May 18, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

लंदन, दुबई के बाद… आज से देश के इन शहरों में भी बजेगा CM धामी का डंका

1 min read

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चेन्नई में आयोजित रोड शो में शामिल होने के लिए बुधवार को रवाना होंगे। प्रदेश सरकार वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए लगातार देश-विदेश के निवेशकों को आमंत्रित कर रही है। इस कड़ी में 26 अक्टूबर को चेन्नई, 28 अक्टूबर को मुंबई व एक नवंबर को अहमदाबाद में रोड शो आयोजित करने जा रही है, जहां मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री निवेशकों को उत्तराखंड में निवेश करने के लिए आमंत्रित करेंगे। बीते दिनों सीएम धामी ने उत्तराखंड वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए दुबई में आयोजित रोड शो में विभिन्न औद्योगिक समूहों के साथ 11925 करोड़ रुपये के निवेश करार पर हस्ताक्षर किए।

कई करोड़ों पर हुआ निवेश
इसके साथ ही खमास हास्पिटेलिटी के साथ 2000 करोड़, रामी होटल्स के साथ 2000 करोड़, हार्ट ट्रेवल्स के साथ 1000 करोड़, कंसेप्ट ब्रांड के साथ 500 करोड़, माई परफ्यूम के साथ 250 करोड़, द ब्रिस्टल होटल के साथ 300 करोड़, अरब एंड इंडियन स्पाइसेस के साथ 50 करोड़, मेडी क्यू के साथ 250 करोड़, नीलगिरी ट्रेडिंग के साथ 25 करोड़ और टीएमसी शिपिंग के साथ 100 करोड़ के करार पर हस्ताक्षर किए गए।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड में निवेश के अनुकूल माहौल विकसित किया गया है। राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में बहुत काम हुआ है। सरकार सभी निवेशकों को राज्य में सभी प्राथमिक आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है।

Spread the love