May 23, 2024

घराट

खबर पहाड़ से-

चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद देवभूमि पहुंचे CM शिवराज, गंगा तट पर हाथ में डायरी लेकर किया चिंतन

1 min read

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ने के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवभूमि उत्तराखंड का रुख किया है। मंगलवार को उन्होंने काफी समय ऋषिकेश के नजदीक गंगा तट पर एकांत में व्यतीत किया। बुधवार को वह कुछ संतों से मुलाकात कर सकते हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार शाम जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे थे। देहरादून एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री चौहान ऋषिकेश के निकट बदरीनाथ मार्ग स्थित होटल आनंद काशी पहुंचे थे। मंगलवार को उन्होंने पूरा दिन होटल में ही बिताया। दोपहर में वह होटल के नीचे गंगा तट पर पहुंचे, जहां उन्होंने एकांत में लंबा समय व्यतीत किया।

अलग अंदाज में दिखे सीएम शिवराज
सोमवार से अब तक उन्होंने किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया और न ही किसी से सार्वजनिक रूप से मुलाकात की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गंगा तट पर एक पत्थर पर बैठी तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई। तस्वीर में उनके हाथ में एक डायरी नजर आ रही है, जिस पर वह कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

किसी मंत्री से नहीं की मुलाकात
सोमवार को शिवराज सिंह ने उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को संतों से मुलाकात करने की जानकारी दी थी, लेकिन वह दिनभर कहीं नहीं गए। अब बुधवार को उनके ऋषिकेश में दयानंद आश्रम व परमार्थ निकेतन में पहुंचकर संतों से मुलाकात करने की सूचना है।

Spread the love